20 का नोट रखा जेब में तो आज ही 6 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

20 KA NOTE: आपके पास कोई रोजगार का धंधा नहीं और पैसा कमाने का विचार बना रहे हैं तो फिर यह खबर मददगार साबित होगी। हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे आप मोटी इनकम प्राप्त करने में सपना साकार कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। वैश्विक बाजार में अब पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आपको छ्प्परफाड़ रकम मिल रही है।

आपकी जेब में अगर 20 का नोट रखा है तो फिर इसे बेचकर तगड़ी कमाई का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आपने नोट की सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे। इस नोट के बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक मिल जाएंगे।

20 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले छप्परफाड़ कमाई कराने का सपना साकार करा हैं, जिसका आप आसानी से फायदा प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपके पास रखे नोट पर कुछ नंबर्स का लिखा होना जरूरी है।

आपके पास जो 20 का नोट रखा है उस पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना जरूरी है। आपने नोट की सेल करना का मौका तनिक भी गंवाया तो फिर भैया चूक जाएंगे, जो बार-बार अवसर नहीं आते हैं।

वैसे भी मुस्लिम समाज में तीन अंकों वाले सीरियल नंबर 786 को बहुत ही पवित्र माना जाता है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक आराम से मिल जाते हैं। आपन नोट की सेल करना मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

जानिए कहां बेचें नोट

20 के नोट की सेल करना चाहते हैं तो फिर धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए सबसे पहले तो आपको ई-बे वेसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपको 20 का नोट अपलोड करना होगा, जिसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद संपर्क करना शुरू कर देंगे। इससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। जनाकारी के लिए बता दें कि timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App