Gold Price Update: रॉकेट बने सोने के दाम ने निकाला लोगों का पसीना, फटाफट जानें 10 ग्राम का रेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price News: भारतीय सर्राफा बाजारों में अब सोने के दाम सातवें आसमान पर हैं, जिससे आम लोगों से लेकर नौकरी पेशा वालों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर भी देर नहीं करें। इसकी वजह कि आगामी दिनों में सोने की कीमत और भी ज्यादा बढ़ सकती है, जिससे लोगों का बजट बिगड़ना बिल्कुल तय माना जा रहा है। इसलिए घर में किसी शख्स की शादी और ब्याह है तो फिर आराम से सोना खरीदारी का फायदा प्राप्त कर सकते हैं।

देश के सर्राफा बाजारों में सोने-चांदी की कीमत में उतार-चढ़ाव की स्थिति देखने को मिली है। भारत में आज 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 66,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती नजर आई। बीते दिन 66,650 कीमत रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती नजर आई।

मार्केट में 24 कैरेट सोने की कीमत आज 72,700 रुपये प्रति 10 ग्राम पर नजर आ रही है। अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले कुछ महानगरों में इसके रेट की जानकारी जान लें।

फटाफट यूपी के इन शहरों में जानिए गोल्ड का प्राइस

यूपी की राजधानी लखनऊ में अगर आप गोल्ड खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो चिंता ना करें। यहां 22 कैरेट सोना 66,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है। इसके अलावा मार्केट में 24 कैरेट गोल्ड का भाव 72,700 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है।

दिल्ली एनसीआर में शामिल गाजियाबाद में 22 कैरेट गोल्ड 66,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है। 24 कैरेट गोल्ड की कीमत 72,700 रुपये प्रति दस ग्राम पर नजर आ रहा है। इसके अलावा नोएडा में 22 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत 66,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है।

यहां 24 कैरेट का प्राइस 72,700 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। आगरा में 22 कैरेट गोल्ड का रेट 66,650 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। 24 कैरेट का प्राइस 72,700 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया जा रहा है।

फटाफट जानें चांदी का रेट

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप चांदी खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। मार्केट में चांदी का भाव 85,500 रुपये प्रति किलो दर्ज किया जा रहा है। यूपी की राजधानी लखनऊ में चांदी के रेट में काफी बदलावा देखने को मिला। मार्केट में एक किलो चांदी की कीमत 85,500 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिकती नजर आई।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App