Gold Price Update: अंबर पहुंचे सोने के दाम ने छुड़ाया पसीना, फिर भी जल्द खरीदें, जानें ताजा कीमत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price News: देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सोना-चांदी के रेट लगातार बढ़ने से ग्राहकों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है, जिससे हर कोई काफी परेशान है। वैसे भी अब देशभर में शादियों की बेला चल रही है, जिसकी वजह से सर्राफा मार्केट में ग्राहकों की काफी भीड़ उमड़ रही है। अगर आपके घर परिवार में किसी शख्स की शादी और ब्याह है तो फिर सोना खरीदने में देरी नहीं करें।

सोना अपने उच्चतम पर बिकने से जहां एक तरफ ग्राहकों का पसीना छूट रहा है तो दूसरी ओर खरीदारी का भी यह अच्छा मौका है। आपने सोना खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। जानकारों के अनुसार, आपने जल्द गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर आगामी दिनों में इसके दाम और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं।

फटाफट जानें सभी कैरेट वाले गोल्ड की कीमत

भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर चिंता ना करें। मार्केट में सोना 70 हजार पार बिक रहा है, जिसके सभी कैरेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मार्केट में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 73174 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

इसके अलावा 995 प्योरिटी(23 कैरेट) वाला सोना 72881 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 67027 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है। 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 54881 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है।

585 प्योरिटी(14 कैरेट) सोने की कीमत 42807 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसके अलावा चांदी के रेट की बात करें तो 83819 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती दिख रही है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

मिस्ड कॉल से सोने का ताजा भाव

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर खरीदारी करने का यह सुनहरा ऑफर है। मार्केट में आप 8955664433 नंबर पर मिस्ड कॉल दें। इसके बाद इसी नंबर पर एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिली जाएगी, जो किसी बड़े ऑफर की तरह है। आप सोने के रेट की जानकारी प्राप्त कर आराम से इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App