Amazon Sale: खुले ऑफर में बिक रहा Window AC, चुटकियों में करेगा गर्मी का खात्मा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 1 Ton Window AC:  अप्रैल के महीने में गर्मी अपना सितम ढाना शुरू कर देती है। ऐसे में खुद को गर्मी से बचाने के लिए लोग तरह तरह के उपाय करते है।

अगर आप इस गर्मी से बचना चाहते हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल में गर्मी से बचने के लिए एक बढ़िया और बजट फ्रेंडली Air Conditioner के बारे में बताने जा रहे हैं। जो 1 टन वाले विंडो एसी हैं, जिसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Voltas 1 ton 3 Star AC

वोल्टास का यह एसी इकोनॉमिकल और ईजी टू इंस्टॉल है, जो ऑटो स्विंग का फीचर दिया गया है। यह Voltas Window AC 48 डिग्री सेल्सियस में 110 स्क्वायर फीट वाले कमरे को ठंडा कर सकता है। वहीं आपको बता दें कि ये 1 टन वाला एसी हैं, जो 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। इससे बिजली बिल भी काफी कम आता है।

Blue Star 1 Ton 3 Star Window AC

अगर आप एक ऐसा एसी ढूंढ रहे हैं, जो कम बिजली खर्च में अच्छी कूलिंग दे तो यह आपके लिए बेस्ट है। क्योंकि ये फिक्स्ड स्पीड विंडो एसी हैं, जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता हैं। वहीं यह Blue Star Window AC चार फैन मोड के साथ डस्ट फिल्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो पॉल्यूशन फ्री हवा के साथ कमरे को जबरदस्त ठंडा कर देता है।

Carrier 1 Ton Speed Window AC

अगर आप अपने रूम को शिमला बनाना चाहते हैं, तो आप इस एसी को खरीद सकते हैं। यह फिक्स्ड स्पीड वाला Window AC है, जो डस्ट को फिल्टर कर रूम को बेहतरीन कूलिंग देता है। इस विंडो एसी में ड्राई, ऑटो और स्लीप के तीन फैन मोड्स दिए गए हैं।

Hitachi 1 Ton 2 Star Window AC

यह छोटे रूम के लिए बेहद ही परफेक्ट माना जाता है। जो 1 साल की कंप्लीट वारंटी के साथ मिल रहा है। यह एसी साल भर में 851.52 यूनिट तक की बिजली को खर्च कर सकता है। यह Hitachi Window AC की फास्ट कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जिसे 1,290 की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App