आप के तिजोरी में रखा 786 नंबर वाला नोट, जो पलभर में दिलाएगा 1 लाख, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Earning notes with number 786. आज के समय में कौन नहीं हैं, जो ऑनलाइन कमाई करना नहीं चाहता है। लोग अपनी नौकरी या बिजनेस के साथ-साथ ऐसी कमाई करने के लिए तरीके अपनाते रहते हैं। जिससे घर बैठे कोई बिना समय कमाए कमाए  का जरिया मिल जाए।

अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे तो आपके यहां पर दुर्लभ नोट और सिक्को नीलामी के बारे में बता रहे हैं। जिससे आप लाखों रुपए कमा सकते हैं। आपको बता दें कि इंटरनेट की आज के युग में ऐसे लोग जो दुर्लभ नोट सिक्को का कलेक्शन करते हैं। तो इनकी तगड़ी कमाई हो रही है।

786 छपा नंबर लोगों को कर रहा मालामाल

यहां पर हम कुछ दुर्लभ श्रेणी के नोट की बात करने वाले हैं जिसमें अगर आपके पास लकी नंबर 786 छपा है तो आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक पायेगा। दर्शन अगर आपके पास 5 रुपए, 10रुपए, 20 रुपए, 50 रुपए या तक 500रुपए तक के नोट में कोई ऐसा नंबर लिखा है। तो आपकी कमाई हो सकती है।

तो देर किस बात की आप घर या किसी दोस्त से खास नंबर वाले नोट की सर्च कर सकते हैं, जिसके बाद में यहां पर बताए गए प्रोसेस से लिस्ट कर कमाई के लिए मौका देख सकते हैं।

इस तरीके से सेल करें 786 छपा नंबर नोट

  •  आप सबसे पहले www.ebay.com पर लॉग ऑन करें।
  • यहां पर होमपेज पर रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें
  • इसके बाद में और खुद को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर करें।
  • जिसके बाद में जो आप के पास में 786 लकी नंबर वाला नोट हैं, तो इसकी फोटो और खसियत के साथ यहां पर लिस्ट करें।
  • जिसके बाद में Ebay इस लिस्टिंग को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट खरीदने के इच्छुक हैं।
  • अब नोट खरीदने में जो लोग इंट्रसटेड होंगे, तो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।
  • आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं।
  • बैंक खाते में आप के पैसा आएगें।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App