अब दिल खोलकर चलाये इंटरनेट, ये रहा BSNL का सस्ता प्लान, मिल रहा रोजाना Unlimited Data और Calling

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। प्राइवेट दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में शुमार Jio और Airtel अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए लगातार प्लान्स में बदलाव करती रहती हैं। यूजर्स द्वारा जियो और एयरटेल के रिचार्ज प्लान्स को काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों ही कंपनियों के पास आपको एक से बढ़कर एक प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

जियो और एयरटेल के बीच आपको हमेशा ही कड़ी टक्कर देखने को मिल जाती है। लेकिन आज हम आपको BSNL के कुछ प्लान्स के बारे बताने जा रहे हैं, जिनमें ज्यादा डेटा के साथ ही आपको ढेरों बेनिफिट्स भी ऑफर किये जा रहे हैं। इस प्रीपेड प्लान में आपको 30 दिन के लिए 120GB डेटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल का ये प्लान यूजर्स के लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है, जो डेली डेटा लिमिट ज्यादा चाहते हैं।

बीएसएनएल दे रहा रोजाना अनलिमिटेड डेटा 

BSNL के प्रीपेड प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको 120GB डेटा के लिए आपको 398 रुपए खर्च करने होंगे। ये बीएसएनएल के सबसे पॉपुलर प्लान में से एक है। इतना ही नहीं इस प्लान में कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जो आपके लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको रिचार्ज करवाने के साथ ही 120GB डेटा एक साथ ही मिल जाता है। एक बार डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 40 Kbps हो जाती है।

बीएसएनएल दे रहा बंपर सुविधाएं 

मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी मर्जी के हिसाब से किसी भी वक्त सकते हैं। बीएसएनएल का 398 रुपये वाला 30 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें बातचीत करने के लिए Unlimited Calling के साथ ही रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है।

हालांकि इसमें कोई अन्य कोई एडिशनल बेनिफिट्स नहीं मिलने वाले हैं। ये प्लान आपके लिए अच्छा साबित होने वाला है। हालांकि ये प्लान हर किसी के लिए नहीं है। केवल ऐसे यूजर्स ही इसका लाभ उठा सकते हैं जिन्हें अधिक डेटा की जरुरत पड़ती है। आप एक बार रिचार्ज करने के बाद इसमें बेनिफिट्स भी बहुत सारे मिलते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App