BSNL के इस सस्ते प्लान में 12 महीने तक रोजाना मिल रहा 2GB डेटा, तुरंत करा लें रिचार्ज और उठाये लाभ

Avatar photo

By

Priyanka Singh

BSNL Recharge: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के प्लान्स को ग्राहकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) के प्लान्स को यूजर्स द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको बीएसएनएल (Bsnl Best Plan) कंपनी के पास हर बजट वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

बीएसएनएल अपने ग्राहकों को वार्षिक प्लान ऑफर कर रही है। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप हर महीने रिचार्ज कराकर थक गए हैं, तो अब आपको चिंता करने की जरा भी जरुरत नहीं है। क्योंकि, आज हम यहां आपके लिए बीएसएनएल का एक बेहद ही जबरदस्त प्लान लेकर आये हैं, जिसमें कई बंपर बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

आज के समय में भी ज्यादातर लोग बीएसएनएल का नंबर इस्तेमाल करते हैं, फिर चाहें वो सेकेंडरी सिम हो या प्राइमरी सिम के तौर पर। अगर आप सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनएल नंबर का इस्तेमाल करते हैं और आप बार-बार रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है।

BSNL के 1,515 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में रोजाना डाटा खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड 40KBPS रह जाती है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को 730 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 365 दिन की वैधता मिलती है। इस 1515 वाले इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए 730GB तक डेटा मिलता है।

इंटरनेट डेटा के लिए है बेहतर

यदि आप सिर्फ BSNL के डेटा पैक की तलाश में है तो यह प्लान पूरे साल के हिसाब से आपके लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है। इस प्लान को अधिकांश टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध करवाया गया है। वैसे BSNL का ये प्लान आपके लिए सस्ता साबित हो सकता है, क्योंकि अगर इस प्लान के हर दिन खर्च की बात करे तो लगभग 4 रुपये होती है।

अगर आप कोई लॉन्ग टर्म वाले प्लान की तलाश में है, तो आपको बीएसएनएल की वेबसाइट पर कई सारे 365 दिनों की वैधता वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।  इन रिचार्ज को रिचार्ज करवाने के बाद आपको बार -बार रिचार्ज कराने की झंझट से छुटकारा भी मिल जाता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App