BSNL ने Jio और Airtel यूजर्स का निकाला दम! 200 रुपये से कम खर्च करके पाएं रोजाना 1.5 GB डेटा सहित बंपर सुविधाएं

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bsnl) इस समय अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक के बाद एक नया प्लान लेकर आ रही है। बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा किफायती भी होते हैं।

बीएसएनएल का जहां नेटवर्क मिलता है, वहां के लोग इसी का नंबर इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। बीएसएनएल कंपनी के पास आपको हर बजट वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक और आप खुद के लिए कोई बढ़िया प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए आज हम यहां एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल का ये प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान में आपको हाई स्पीड डेटा के साथ कई बंपर सुविधाएं मिल जाएगी।

बीएसएनएल का 30 दिन की वैधता वाला प्लान

बीएसएनएल के 299 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 3GB डेटा हर दिन मिलता है। देखा जाये तो रोजाना के हिसाब से इतना डेटा कम नहीं है। बीएसएनएल के प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में 100 SMS रोजाना ही मिलता है। रोजाना मिलने वाला डेटा खत्म हो जाने के बाद स्पीड कम होकर 40 kbps हो जाती है।

बीएसएनएल का ये प्लान 30 दिनों तक की वैधता के साथ आता है। देखा जाये तो बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है। जिन्हें हर दिन अधिक डेटा की जरुरत पड़ती है, उसके लिए यह प्लान अच्छा है।

बीएसएनएल का 187 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का ये प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 1.5GB/day प्रतिदिन मिलता है। प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 SMS/day मिलता है। ये भी प्लान आपले लिए अच्छा साबित हो सकता है। 200 रुपये से कम खर्च करके आप लगभग एक महीने इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आप बीएसएनएल की वेबसाइट पर जाकर अपने हिसाब से प्लान का चुनाव कर सकते हैं। आप Google Pay और PhonePe से ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App