Airtel ने पेश किए 3 नए डेटा वाले झक्कास प्लान, 39 रुपये में फुल यूज करें अनलिमिटेड इंटरनेट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Airtel Launch New Data Plans: टेलीकॉम सेक्टर में जियो के बाद बेहतर कनेक्टिविटी और फास्ट इंटरनेट की बात करें तो Airtel का नाम सबसे पहले आता है। इस कंपनी के करीब 38 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है। जो अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नए ऑफर्स के साथ शानदार प्लान्स को पेश करती रहती है।

वहीं एयरटेल ने अपने दो नए प्लान को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि एयरटेल ने 2 नए प्लान्स को पेश करने के बाद अपने एक प्लान में बड़ा बदलाव भी किया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कंपनी ने 39 और 49 रुपये के दो नए प्लान्स लॉन्च किए हैं जबकि अपने 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत को घटा दिया है, जिसमें 20 रुपये की कटौती की है। अगर आपको कभी कभार ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप इन प्लांस का लुत्फ उठा सकते है। कैसे? आइए आपको विस्तार से बताते हैं –

Airtel का 39 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह नया प्लान एक डेटा पैक प्लान है। अगर काम के लिए आपको ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरूरत पड़ती है तो यह आपके खूब काम आने वाला है। क्योंकि आपको इस 39 रुपये वाले प्लान में 1 दिन की वैलिडिटी साथ मिल रही है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Airtel का 49 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान एक डेटा पैक प्लान है। इसमें आप ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी साथ मिलती है। जो अनलिमिटेड डेटा का ऑफर अपने ग्राहकों को दे रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए प्लस विंग प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान

आखिर बात करें इस प्लान की तो इसमें भी एयरटेल ग्राहकों को डेटा बेनिफिट ऑफर कर रहा है। इस प्लान में आप यूजर्स को 2 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के जरिए आप दो दिन तक अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं। अगर आपका रेगुलर डेली डेटा लिमिट से कुछ नहीं हो पा रहा है तो ऐसे में आप इस एयरटेल का ये प्लान ले सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App