सिर्फ 25 पैसा ये सिक्का जो पलभर में चमका रहा लोगों की किस्मत! देखें कमाई का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:25 paisa earning. आज के इस आर्थिक दौर में लोगों के बड़े-बड़े सपने होते हैं, जिससे वह हर हालत में पूरा करना चाहते हैं। अगर आप भी नौकरी या बिजनेस करते-करते थक गए हैं, और पल भर में कमाई करने का जबरदस्त तरीका सर्च कर रहे हैं,  तो आपकी यहां पर सिर्फ 10 पैसे, 25 पैसे से लेकर 5 रुपए, 10 रुपए वाले नोट या सिक्कों से किस्मत चमकाने का तरीका बता रहे है, जी हां यह खबर आप के लिए खास होने वाली है। क्योंकि घर बैठे कमाई करने का सुनहरा मौका मिल रहा है।

आप इस खबर को कमाई करने के बारे में जानकर चौकिए मत क्योंकि ऐसा कमाई का जरिया बार-बार नहीं मिलता है। अगर आप के पास में रखा दुर्लभ कैटेगरी के नोट या सिक्के लाखों रुपए कमाई करवा सकते हैं। सिर्फ 10 पैसे, 25 पैसे जैसे सिक्के कमाई करने का अच्छा जरिया बन रहे हैं, क्योकि इनमें छापी गई गजब की खासियत लोगों को पंसद और लकी साबित हो रही है।

इस खासियत वाले 25 पैसे सिक्के की है जबरदस्त मांग

यदि आप के पास या किसी दोस्ट के यहां गुल्लक या बटुए में 25 पैसे का पुराना सिक्का है, तो आप बिना कहीं जाए कुछ ही मिनटों में 1.5 लाख रुपये तक कमाई करने का ऑप्सन मिल जाता है। तो वही 25 पैसे का सिक्का पलभर में अमीर बनने का मौका दे रहा है। इस 25 पैसे का सिक्के खासियत की बात करें तो, इसे1985 में ढाला गया था, जिसका सिल्वर रंग हैं, तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।

खबरों में बताया जा रहा हैं, इस तरह के पहले 25 पैसे सिक्कों की नीलामी किया गया है, जिसे खरीददार ने 2 लाख रुपए तक दिए है। तो वही आप सोच रहे हैं होगें, कि इन सिक्कों कहां पर सेल कर सकते हैं, तो आप को बता दें कि इस 25 पैसा का सिक्का है, तो आप इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म indiamart.com से लेकर Quikr, Coinbazzar वेबसाइट पर जाकर पर बेच सकते हैं।

हालांकि आप को बता दें ऐसे डील करने से पहले आप को सावधान रहना होगा, क्योंकि ऐसे बिजनेस कि डील होने में कई तरह से फ्रॉड के मामले सामने आए आप खरीदार से डील करने में सावधान रहे है, जिससे पैसे आने पर ही सिक्को को डिलिवर करें।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App