20 का नोट चमका रहा किस्मत, 35 लाख रुपये में आज ही करें सेल, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

20 KA NOTE: भारत में अब कई ऐसे काम चल रहे हैं जिससे जुड़कर आप नोटों की भरमार कर सकते हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो चिंता ना करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। आपको हम पैसे कमाने के सुनहरे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कुछ ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये तक दे रही हैं, जिसके बदले में आप भी लखपित बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

जमाना इतना एडवांस हो गया कि लोग पुराने नोट और सिक्कों के बदले में भी छप्परफाड़ कमाई कर रहे हैं। आपके पास अगर 20 का नोट रखा है तो आराम से 7 लाख रुपये में बेच सकते हैं। इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

20 का नोट बेचने से पहले जानें जरूरी बातें

आपके पास अगर 20 का नोट जेब में रखा है तो फिर इसकी मोटी कीमत में सेल कर सकते हैं, लेकिन आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना भी जरूरी है।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। हालांकि, मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घरों में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की सेल करना पसंद करते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आपके पास 20 का एक नोट रखा है तो 7 लाख में बिक्री कर सकते हैं। अगर 5 नोट रखे हैं तो 35 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

जानिए कहां बेचें 20 का नोट

आप 20 का नोट बेचने की सोच रहे हैं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। नोट की बिक्री करने के लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपको नोट की फोटो अपलोड करनी होगी।

फिर आपसे ग्राहक खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जहां सिंपल तरीके से बिक्री कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App