अब मिलेगा ₹5 लाख का मेडिकल लोन, अशनीर ग्रोवर शुरू करने जा रहे हैं नई कंपनी

By

Yogesh Yadav

Ashneer Grover News : एक बार फिर से अशनीर ग्रोवर फिनटेक इंडस्ट्री में कदम रखने वाले है। बताना चाहेंगे कि अशनीर ग्रोवर BharatPe के को फाउंडर तथा मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके है। अब अशनीर ग्रोवर एक मेडिकल ऐप के साथ अशनीर जुड़ने वाले है जिस ऐप का नाम जीरोपे (ZeroPay) रखा गया है। फिलहाल यह मेडिकल ऐप टेस्टिंग मोड में है। इस ऐप के डेवलप का नाम थर्ड यूनिकॉर्न कंपनी को दिया गया था।

थर्ड यूनिकॉर्न की नींव भी अशनीर ग्रोवर ने BharatPe छोड़ने के बाद 2023 में रखी थी। इसके साथ CricPe नामक फैंटेसी गेमिंग ऐप भी अशनीर ग्रोवर द्वारा लॉन्च किया गया था और अब जल्द ही ZeroPe App भी लॉन्च होने वाला है। इसके साथ आपको बता दें शार्क टैंक इंडिया में Ashneer Grover बतौर जज की भूमिका में भी हमे देखने को मिले थे। 

ZeroPay : मिलेगा 5 लाख का Medical Loan 

ZeroPay Instant Medical Loan : जिन लोगों को बीमारी की आपातकालीन स्थिति में इलाज के लिए पैसों की जरूरत पड़ेगी वह लोग ZeroPay App द्वारा 5 लाख रुपए तक का इंस्टेंट मेडिकल लोन (Instant Medical Loan) प्राप्त कर सकते हैं। लोन की डिमांड को पूरी करने के लिए दिल्ली में स्थित नॉन बैंकिंग कंपनी मुकुट फिनवेस्ट के साथ ZeroPay ने समझौता किया है।

क्या होता है Instant Loan 

इंस्टेंट लोन ऐसे लोन को कहा जाता है जो बहुत ही कम समय में बहुत ही कम कागजी कार्यवाही के बिना किसी भी व्यक्ति को मिल जाता है। हालांकि की बाजार में आपको कई सारी Instant Loan देने वाली कंपनियां मिल जायेंगी लेकिन आधी से ज्यादा कंपनियां लोगों के साथ सिर्फ धोखाधड़ी करती है। इसलिए ऐसी कंपनियों से बचकर रहें

Yogesh Yadav के बारे में
Yogesh Yadav मेरा नाम योगेश यादव है और पत्रकारिता के क्षेत्र में मेरा अनुभव 3 सालों से अधिक का है। खास तौर पर फाइनेंस विषय के बारे में लिखने में मेरी रुचि अधिक है। म्यूचुअल फंड, बिजनेस आइडिया, बैंकिंग और पोस्ट स्कीम के बारे में लिखना मुझे पसंद है। अतः TimesBull.com के द्वारा अब मैं अपनी सेवाएं दे रहा हूं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App