TVS Jupiter पर साल का बेस्ट ऑफर, सिर्फ 20 हजार में मिल रहा स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: देश में स्कूटर की डिमांड में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है। यही कारण है की कंपनियां लगातार मार्केट में अपनी नई और एडवांस तकनीक पर आधारित स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की करें तो कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) अपने आधुनिक फीचर्स के लिए मार्केट में लोकप्रिय है।

TVS Jupiter इंजन

इस स्कूटर में कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए आधुनिक फीचर्स दिया है। वहीं इसमें दमदार 109.7 सीसी का इंजन उपलब्ध कराया है। इसमें मिलने वाले इंजन की क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर में ड्रम ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ कंपनी ने 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

TVS Jupiter कीमत

अगर इसके कीमत के बारे में बात करें तो इस स्कूटर की कीमत 73,340 रुपये से 89,748 रुपये के बीच है। लेकिन इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। कंपनी की इस बेहतरीन स्कूटर को आप सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इसके पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

TVS Jupiter ऑफर

कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इसका कंडीशन अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 20,000 रुपये की मांग की गई है।

2015 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर को 26,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में रखा गया है। यहाँ पर इस स्कूटर की कीमत 30,000 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App