Volvo की इस लग्जरी सेडान के फीचर्स देख आप रह जायेंगे चका चौंध.. अभी मिल रही इतनी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volvo S90 D4 Momentum: भारत में लग्जरी सेगमेंट में आने वाली सेडान गाड़ियों की कमी नहीं है। लेकिन इस सेगमेंट में यदि आपको सबसे बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स चाहिए। तो एक ही कंपनी का नाम सबसे पहले आता है वह Volvo है। आज हम इसी कड़ी में इस कंपनी के S90 D4 Momentum गाड़ी के बारे में बात करेंगे। इस गाड़ी से आपको 18 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1969 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 15 लाख़ के बजट में घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Volvo S90 D4 Momentum गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volvo S90 D4 Momentum गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1969 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस लग्जरी सेडान से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसमें आपको 152 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है। बात करें यदि गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स के तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, वेंटिलेटेड सीट्स, हीटर, एयर कंडीशनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री और वॉइस कमांड जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Volvo S90 D4 Momentum गाड़ी मिलेगी इतनी सस्ती केवल यहां

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volvo S90 D4 Momentum गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है तथा इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 51.90 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho की वेबसाइट पर मात्र 15 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी भी वेबसाइट पर साझा की है। उन्होंने बताया कि इस गाड़ी को उन्होंने अभी तक कुल 53,427 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर पहले मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App