Yamaha की ऐसी बाइक जो देती है बजट में स्पोर्ट्स बाइक का मजा, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha FZS-FI: देश के एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी बाइक्स मौजूद हैं। यहाँ आपको हीरो से लेकर होंडा, टीवीएस, बजाज और यामाहा जैसे कंपनियों की बाइक्स देखने को मिलेंगी। इस रिपोर्ट में आज हम आपको यामाहा मोटर्स की एक ऐसी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के अलावा तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। हम इस रिपोर्ट में यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) के बारे में बात कर रहे हैं। जो कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है।

FZS-FI में लगा है दमदार इंजन

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) में एयर कूल्ड तकनीक वाला 149cc का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 12.4Ps अधिकतम पावर और 13.3Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगा है। जिसके साथ आपको सिंगल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह बाइक 13 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और कंपनी इसमें 49.31kmpl का माईलेज उपलब्ध कराती है।

इस कीमत पर आती है Yamaha FZS-FI

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाजार में 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये की कीमत पर आती है। लेकिन आप इससे कम कीमत पर भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर बेस्ट डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

आकर्षक ऑफर पर मिल रही है FZS-FI बाइक

Droom वेबसाइट पर 2016 मॉडल यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) मिल रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 40,000 किलोमीटर तक चली हुई है। आप जोधपुर में मौजूद इस बाइक को 50,500 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं। इस बाइक की पूरी डिटेल्स वेबसाइट पर उपलब्ध है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में यह बाइक चाहिए। तो एकबार इसे आप चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow