अभी मिलेगी Toyota Innova बस एक बार खर्च करना होगा 6 लाख, नहीं होगी EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Innova: अगर आपका परिवार बड़ा है और छोटी कार होने के कारण आप सभी को एकसाथ कहीं जाने में परेशानी होती है। तो आप एमपीवी सेगमेंट में आने वाली टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) कार को देख सकते हैं। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसमें 7 लोगो के बैठने के लिए जगह उपलब्ध कराया गया है। इस एमपीवी में आपको ज्यादा बूट स्पेस के साथ ही काफी प्रीमियम इंटीरियर मिलता है।

पॉवरफुल इंजन वली Toyota Innova

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसमें 2494cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 100.6bhp का अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। यह 7-सीटर एमपीवी है जिसमें बड़ी केबिन के साथ ही आपको ज्यादा बूट स्पेस मिलता है। इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.99kmpl का माईलेज भी दिया गया है। इस एमपीवी का ग्राउंड क्लियरेंस 176मिमी है। जिससे कि इसे खराब से खराब सड़क पर भी चलाया जा सकता है।

Toyota Innova की आकर्षक कीमत

इस एमपीवी को कंपनी ने 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी इसे खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि पूरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी पर काफी बेहतरीन डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आप Carwale वेबसाइट पर मिल रहे इस एमपीवी के बारे में जानेंगे।

Toyota Innova पर Carwale का ऑफर

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के 2014 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एमपीवी है और दिल्ली में उपलब्ध है। इस एमपीवी को 1,25,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। आप इस एमपीवी को 6.45 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं। इसके अलावा भी आपको इस वेबसाइट पर इनोवा एमपीवी के कई अन्य मॉडल्स बिक्री के लिए मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow