पहली बार Volkswagen ने दिया इतना बड़ा ऑफर, मिल रहा 3 लाख तक का डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Volkswagen Discount March 2024: फॉक्सवैगन इंडिया मार्च 2024 में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने की योजना तैयार कर रही है। इसके लिए कंपनी अपनी मौजूदा पोर्टफोलियो पर आकर्षक डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है। आपको कंपनी की कार ताइगुन, वर्टस और टिगुआन पर इस महीनें आकर्षक डिस्काउंट देखने को मिल जाएगी। आप कंपनी की इन कारों को मार्च के महीनें में खरीद कर कॉर्पोरेट बोनस, एक्सचेंज डिस्काउंट और कैश डिस्काउंट जैसे बेनिफिट का लाभ उठा सकते हैं।

हालांकि इस ऑफर को फॉक्सवैगन ने अपनी कारों पर सीमित समय के लिए ही दिया है। ऐसे में 31 मार्च 2024 तक इन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है। अगर आपकी योजना भी इस महीने कंपनी की कोई नई कार को अपना बनाने की है। तो यहाँ पर आप कंपनी की कारों पर मिल रहे कुछ जबरदस्त ऑफर के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Volkswagen Tiguan पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

फॉक्सवैगन टिगुआन पर मार्च के महीने में सबसे ज्यादा छूट उपलब्ध कराई गई है। कंपनी अपनी इस 5-सीटर एसयूवी पर 75,000 रुपये कैश डिस्काउंट के रूप में दे रही है। वहीं इसपर आपको 75,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 1 लाख रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 90,000 रुपये का 4 साल का सर्विस पैकेज भी मिल जाता है। आपको बता दें कि इस एसयूवी को 35.17 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

Volkswagen Taigun पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

कंपनी की एसयूवी Volkswagen Taigun पर मार्च के महीने में 1.3 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।इसपर आपको 60,000 रुपये तक की कैश छूट, 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 30,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर मिल जाता है। इसे दो इंजन विकल्प- 1-लीटर और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ कंपनी ने बाजार में उतारा है।

इसका 1-लीटर इंजन 114 बीएचपी पावर और 178 एनएम टॉर्क बनाने में सक्षम है। वहीं इसके 1.5-लीटर इंजन की क्षमता 147 बीएचपी पावर और 250 एनएम टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस एसयूवी को 11.70 लाख रुपये से 19.74 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है।

Volkswagen Virtus पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

Volkswagen Virtus सेडान सेगमेंट की एक प्रीमियम कार है। कंपनी की ये कार बाजार में खूब बिकती है। अगर बात इसपर मिल रहे ऑफर की करें मार्च के इस महीनें में कंपनी अपनी इस कार पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा इसपर कंपनी 30,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 15,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस भी दे रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App