अभी सिर्फ 2 लाख में मिल रही Maruti Dzire, नहीं खरीदा तो छू मंतर हो जाएगा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की भारतीय वाहन बाजार में कई तरह की कार आती है। अगर सेडान सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार मौजूद है। यह कंपनी की कॉम्पैक्ट लुक वाली सेडान है। जिसमें आपको काफी ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है। कंपनी अपनी इस सेडान में बेहतर परफॉर्मंस के अलावा आरामदायक ड्राइविंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

Maruti Dzire मिल रही है आकर्षक कीमत पर

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) की बाजार में कीमत 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसे इससे काफी कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट डीजायर सेडान पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसके बारे में डिटेल से बताएंगे।

Maruti Dzire पर शानदार डील

आपको अगर कम कीमत पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) चाहिए। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को देख सकते हैं। यहाँ पर 2011 मॉडल डीजायर कार को सेल किया जा रहा है। इसका रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। यहाँ पर इस 48,414 किलोमीटर चली कार के लिए 2.22 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Carwale वेबसाइट पर ही 2012 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह पेट्रोल इंजन कार है और दिल्ली में मौजूद है। इसके ओनर ने इसे अच्छी तरह से रखा है और 59,285 किलोमीटर तक चलाया है। इस कार के लिए यहाँ पर 2.93 लाख रुपये की मांग की गई है।

2014 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार सेल के लिए Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। यह कार 98,752 किलोमीटर चली हुई है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। गाज़ियाबाद में मौजूद इस कार के लिए 3.73 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App