सेकंड हैंड मार्केट में पॉपुलर हुई Mahindra Thar, कीमत जान फट जाएगी आंखें

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar: अगर आप ऑफ रोडिंग करने के लिए महिंद्रा थार (Mahindra Thar) खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आए हैं। आपको बता दें कि ऑफ रोडिंग के लिए महिंद्रा थार एकदम उपयुक्त एसयूवी है। इसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही 4×4 व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलता है। लेकिन इसकी कीमत बाजार में 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये के बीच है। जिस कारण से कई लोग इसे चाह कर भी नहीं खरीद पाते हैं।

Mahindra Thar की डिटेल्स

अगर आपको भी कम बजट होने के कारण महिंद्रा थार (Mahindra Thar) खरीदने में समस्या आ रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लेकिन इससे पहले थार के इंजन के बारे में जान लीजिए।

कंपनी की इस ऑफ रोडिंग एसयूवी में 2184cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 130.07bhp का अधिकतम पावर और 300Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। ऑटोमैटिक टाँसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस एसयूवी में 9 किलोमीटर प्रति लीटर तक का सिटी माईलेज कंपनी उपलब्ध कराती है। यह 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस के साथ आती है। जो इसे किसी भी सड़क पर चलने में सक्षम बनाता है।

Mahindra Thar पर ऑफर

अब इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में बात करें तो महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के 2015 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह एसयूवी बेहतर कंडीशन में है और अबतक 75,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 5.85 लाख रुपये की मांग की गई है।

Olx वेबसाइट पर 2018 मॉडल महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को भी बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। 35,000 किलोमीटर चली यह ब्लैक कलर की एसयूवी है। जिसका कंडीशन काफी बेहतर है। इस एसयूवी के लिए 6.49 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App