मोर वाला सिर्फ 10 रुपए वाला नोट कर रहा मालामाल, जानिए करोड़पति बनने का खास तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Earning from Rs 10. देश में महंगाई इतनी चरम पर है, कि लोगों की कमर टूट रही है। लोग अपने नौकरी और बिजनेस के साथ-साथ ऐसे काम करने के बारे में सोचते और सर्च करते रहते हैं। जिससे कि एक्स्ट्रा कमाई हो सके और घर परिवार सुचारू रूप से चल सके जा सकते हैं। तो आपके लिए खबर जबरदस्त साबित होने वाली है।

आपने जरूर दुर्लभ कैटेगरी की नोट सिक्कों के बारे में पढ़ा लिखा होगा, जो इस समय चलन में नहीं है। लेकिन इंटरनेट पर इसकी नीलामी की जा रही है। जिससे लोगों की जमकर कमाई हो रही है। यहां पर ऐसे सिर्फ 10 रुपए नोट के बारे में बता रहे है, जिसे घर बैठे सेल करने पर लाखों में कमाई हो जाती है। 

आप ने जरुर अपने घरों में ऐसे नोट और सिक्कों का संग्रह करके रखा होगा, जो दुर्लभ कैटेगरी में आते हैं। ऐसे करेंन्सी को ऑनलाइन माध्याम से लिस्ट करने पर कमाई के मामले में लाखों रुपए एक ही झटके में देते है।

जानिए क्या है इस 10 रुपए नोट की खासियत

दरअसल जिस 10 रुपये का नोट की हम यहां पर बात कर रहे हैं, जो 10 रुपये के नोट काफी पुराना है। जिसमें बनी खासियत की बात करें तो नोट इसके पीछे मोर की आकृति बनी हुई है। लोग इस लकी मानते है, जिससे इसकी नीलामी में लाखों में कीमत बन रही है। क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट में इसकी मांग ज्यादा है। जिसके वजह से लोगों की कमाई लाखों में हो सकती है।

इससे अलावा इस 10 रुपए नोट की अगर 786 नंबर की खासियत बनी हैं, तो आप की तो मौज हो गई है, क्योंकि इस खास और लकी नंबर वाले 10 नोट की अधिक मांग हो रही है।

10 रुपए नोट को ऐसे घर बैठे सेल कर बनाएं लाखों रुपए

यदि आप ने किसी तरह से इस 10 रुपए नोट को सर्च कर लिया है, जिसे आप सेल करना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन इन नोटों को बेच सकते हैं। यहां पर Ebay, Quikr, Coinbazaar ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां पर इन नोटों लिस्ट कर यहां पर बेचकर अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है। यहां पर खरीददार आप से खुद संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App