इस डील में आएगा मजा, बस 28 हजार में मिलेगी चमचमाती Hero HF Deluxe

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: देश की प्रमुख टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक हीरो मोटोकॉर्प, अपने आकर्षक लुक और जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करने वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है। वैसे तो कंपनी की सभी टू व्हीलर्स सेगमेंट में बाइक्स आती हैं। लेकिन आज हम आपको कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के बारे में बताएंगे। जो अपने लुक और फीचर्स के लिए मार्केट में पॉपुलर है।

Hero HF Deluxe इंजन की डिटेल्स

इस बाइक में कंपनी ने एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, 97.2cc इंजन का इस्तेमाल किया है। जिसकी क्षमता 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो इसके स्पीड को अच्छे से मैनेज करता है। इसमें आपको ड्रम ब्रेक के साथ आरामदायक राइडिंग अनुभव के लिए आधुनिक सस्पेंशन मिलता है। इसमें कंपनी लगभग 70kmpl का माईलेज ऑफर करती है। जो इसे काफी किफायती भी बनाती है।

बाजार में Hero HF Deluxe की प्राइस

अगर आप इस बाइक के कीमत के बारे में जानना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि मार्केट में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक 59,998 रुपये से 69,018 रुपये की कीमत पर आपको मिलेगी। लेकिन ऑनलाइन इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप इससे आधे से भी कम कीमत पर ले सकते हैं। जी हाँ, इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट पर मिल रही एक ऐसी डील के बारे में बताएंगे। जिसके तहत यह बाइक 30 हजार रुपये से भी कम कीमत में आपकी हो जाएगी।

Olx पर लिस्टेड Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) कम्युटर सेगमेंट की एक मशहूर बाइक है। जिसके 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह रेड कलर की बाइक है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को इसके ओनर ने 50,000 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया है और सेल के लिए 28,000 रुपये में पोस्ट किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App