कारों पर आकर्षक ऑफर, एकदम नई Hyundai Venue की कीमत 7 लाख से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Venue: अगर एसयूवी सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) काफी पॉपुलर है। इसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। इस एसयूवी का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी की लिस्ट में शामिल है। ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

कंपनी की पॉपुलर एसयूवी Hyundai Venue

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) यूनिक डिज़ाइन वाली एसयूवी है। जिसमें 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 118.41bhp का अधिकतम पावर और 172Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इसे ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ पेश किया है। इसमें 350 लीटर बूट स्पेस के अलावा 18.31kmpl का माईलेज दिया गया है।

Hyundai Venue की बाजार में कीमत

अगर बात हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एसयूवी के कीमत की करें तो बाजार में यह एसयूवी आपको 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी। हालांकि आप इसके पुराने मॉडल को इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट कम भी है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल को आप काफी कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं।

Hyundai Venue पर डील

Olx वेबसाइट हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के सेकेंड हैंड मॉडल पर काफी आकर्षक ऑफर दे रही है। यह 2019 मॉडल एसयूवी है और काफी अच्छी कंडीशन में आती है। अबतक 54,000 किलोमीटर चली इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 6.80 लाख रुपये की मांग की गई है। ऐसे में अगर आप चाहें तो इसे वेबसाइट पर जाके देख सकते हैं और पसंद आने पर सेलर से बात करके डील को फाइनल कर सकते हैं। यह एक अच्छी एसयूवी है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App