कार ही कार! यहां सस्ते में मिलेगी Maruti से Mahindra तक की कारें, पढ़ें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Cars: सेकंड हैंड मार्केट में मारुति से लेकर महिंद्रा तक की कारों पर काफी अच्छी डील मिलती है। यहां की कीमत आधी से भी कम होती है। इसीलिए अगर आप चाहे तो इन्हें खरीद अपने काफी पैसे बचा सकते हैं।

इसके अलावा अगर आपको थोड़ी बहुत भी जानकारी है तो आप एक अच्छी कार अपने घर ला सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेहतरीन कारों की डिटेल देने वाले हैं, जिनकी कीमत काफी कम है और आप इन्हें फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं।

Maruti WagonR

बात कारों कि हो रही हो और वहां वेगनर का नाम ना है यह हो नहीं सकता है। 2014 मॉडल मारुति वैगन आर को मारुति ट्रू वैल्यू पर बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 1.20 लाख रुपए रखी गई है। अगर आपको बजट में एक कर खरीदनी हो तो इसे खरीद सकते हैं। हालांकि यह काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन जिस कीमत में यह आती है, वह काफी कम है।

Tata Safari

टाटा सफारी के 2016 मॉडल की कीमत 11.55 लाख रखी गई है। इसे कार वाले (Carwale) वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लान के जरिए भी इस कार को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ डाउन पेमेंट कर बाकी की राशि ईएमआई के जरिए देनी होगी।

Mahindra Bolero

सेकंड हैंड मार्केट में महिंद्रा बोलेरो की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग सामान ढोने या फिर टैक्सी सर्विस के लिए महिंद्रा बोलेरो को खरीदना पसंद करते हैं। कारदेखो वेबसाइट पर 2015 मॉडल महिंद्रा बोलेरो को ₹400000 में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी अभी तक 100000 किलोमीटर चल चुकी है। इसलिए इसकी कीमत आधी है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Maruti Swift

स्पोर्टी लुक वाली मारुति स्विफ्ट को भी काफी पसंद किया जाता है। 2017 मॉडल स्विफ्ट को 230000 रुपए में बेचा जा रहा है। इसे भी आप कार देखो वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस पान की सुविधा मिलती है जिसके कारण आप इसे और भी कम कीमत पर फाइनेंस करवा सकते हैं।

यह कार कम चली हुई है। इसीलिए इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App