अगले महीने लॉन्च होगी बजट से लेकर 15 लाख की ये SUV, सड़क पर अलग होगी प्रेजेंस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Car Launch In May 2024: साल 2024 कार निर्माता कंपनियों के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल के बीते महीनों में कारों की अच्छी सेल हुई है। अगर बात मई 2024 की करें तो यह महीना भी कार बाजार के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। क्योंकि कई कंपनियां मई 2024 में अपनी नई कारों को मार्केट में लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप अगले महीनें बाजार में आने वाली कारों के बारे में जान सकते हैं।

New Maruti Swift

मारुति स्विफ्ट कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसके नेक्स्ट जेन मॉडल को कंपनी अगले महीने मार्केट में ला सकती है। कंपनी की कुछ चुनिंदा डीलरशिप ने इस नई कार की अनऑफिशियल बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो New Maruti Swift में आपको कई कॉस्मॉटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं कंपनी इसमें मौजूदा K-Series, 4-cylinder इंजन के स्थान पर नया 1.2L, 3-cylinder नैचुरली एस्पिरेटेड Z-Series पेट्रोल इंजन देगी।

Tata Altroz Racer Edition

Tata Altroz Racer Edition के भी जल्द मार्केट में आने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ सकी है। कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस नई कार को 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारेगी। जिसकी क्षमता 120bhp पावर और 170Nm टॉर्क जनरेट करने की होगी। संभावना है कि कंपनी इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दे।

Force Gurkha

आपको जानकर खुशी होगी कि जल्द ही मार्केट में 5-डोर गुरखा और अपडेटेड 3-डोर गुरखा लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने इन दोनों एसयूवी की एक झलक भी दिखा दी है। आपको बता दें कि ये दोनों एसयूवी देखने मे एक जैसी ही हैं। लेकिन संभावना है कि इनके बंपर और पिछले दरवाजों में आपको बदलाव देखने को मिले।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App