अप्रैल महीने में ये 3 कारें होंगी लॉन्च, SUV के साथ ये शानदार हैचबैक भी भी आएगी नजर!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars Launch in April: 1 अप्रैल से नया फाइनेंशियल ईयर शुरू हो गया है। ऐसे में इस वित्त वर्ष भी कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी नई कारों को मार्केट में लाने की तैयारी कर रही हैं। अगर आप भी इस महीनें एक नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप अप्रैल महीने में लॉन्च होने वाली कुछ मोस्ट अवेटेड कारों के बारे में जान सकते हैं।

Toyota Taisor

टोयोटा टेजर (Toyota Taisor) कंपनी की नई एसयूवी है। जिसके इसी महीनें यानी अप्रैल के 3 तारीख को लॉन्च होने की उम्मीद है। मारुति फ्रोंक्स पर आधारित इस एसयूवी का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और इसमें आपको काफी जबरदस्त परफॉरमेंस मिलने वाला है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इसे अर्बन क्रूजर टेजर नाम से बाजार में उतारेगी। इसमें आपको 1.2 लीटर टर्बो इंजन मिलेगा। वहीं उम्मीद की जा रही है कि यह पेट्र्रोल वेरिएंट में मार्केट में आएगी। कंपनी इसके सीएनजी और डीजल वेरिएंट को कुछ समय बाद बाजार में ला सकती है। इसकी कीमत 8 लाख रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है।

2024 Mahindra XUV300

कंपनी महिंद्रा एक्सयुवी300 के अपडेटेड मॉडल को भी इसी महीनें यानी अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। अभी फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 10.25-इंच का डिस्प्ले सेट-अप मिल सकता है। अपनी इस नई एसयूवी को कंपनी लगभग 8.5 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतार सकती है।

New Maruti Swift

कंपनी फोर्थ जेनेरेशन मारुति स्विफ्ट को भी भारतीय बाजार में लाने वाली है। हालांकि पहले ही कंपनी ने इसे ग्लोबली लांच कर दिया है। अभी कुछ समय पहले ही इसकी लॉन्चिंग यूनाइटेड किंगडम में हुई है। कंपनी ने इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन, ऑटो AC, 6 एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे आधुनिक फीचर्स दिए हैं। भारतीय बाजार में इस कार के 6 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आने की उम्मीद है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App