जरूरत है तो खरीदें TVS Sport, कीमत इतनी कम की पैसे खर्च करने में नहीं होगी दिक्कत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टू व्हीलर की जरूरत आजकल सभी को पड़ रही है। जिस कारण से कंपनियां तरह-तरह की बाइक्स बाजार में उतार रही हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की करें तो आपको बाजार में कंपनी की कई तरह की बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिसमें टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में बजट सेगमेंट में एग्रेसिव स्पोर्टी लुक दिया है। वहीं इसमें बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कई आधुनिक फीचर्स को इस्तेमाल किया है।

TVS Sport बाइक की जानकारी

कंपनी की बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) अपने लुक के लिए पसंद की जाती है। इसे 109.7 सीसी इंजन के साथ बाजार में कंपनी ने पेश किया है। जिसकी क्षमता 8.29 Ps की अधिकतम पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ड्रम ब्रेक कॉन्फिगरेशन के साथ आने वाली इस बाइक में कंपनी ने 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर किया है।

TVS Sport प्राइस

अगर बात इसके कीमत की करें तो यह बाइक आपको बाजार से 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। आज की इस रिपोर्ट में आप इस बाइक को 17,000 रुपये की कीमत पर खरीदने का तरीका जानेंगे। जो Quikr वेबसाइट पर ऑफर किया जा रहा है।

Quikr वेबसाइट पर ऑफर

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को अगर आप कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार Quikr वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। क्योंकि इस वेबसाइट पर 2012 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक की बिक्री हो रही है। 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस बाइक का कंडीशन काफी बेहतरीन है और इसे 17,000 रुपये की कीमत पर यहाँ सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App