स्प्लेंडर से ज्यादा पसंद की जा रही TVS Sport! कीमत ऐसी की नहीं होगा विश्वास

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टीवीएस एक ऐसी कंपनी है जो कंप्यूटर सेगमेंट में काफी अच्छा बाइक्स पर आती है। बात करें टीवीएस स्पोर्ट्स की तो इसे स्प्लेंडर से भी अच्छी बाइक माना जाता है। हालांकि फीचर्स के मामले में यह स्प्लेंडर से पीछे हो जाती है।

लेकिन माइलेज और लुक के मामले में यह उससे काफी बेहतर है। इसकी कीमत भी कम है। हालांकि लोग इसे उतना पसंद नहीं कर रहे हैं। अब जब डिलीवरी जॉब्स काफी ज्यादा बढ़ गए हैं तो लोग फिर से टीवीएस स्पोर्ट्स को खरीद रहे हैं।

कंपनी भी इसमें नए-नए ऑप्शंस लॉन्च कर रही है। अब अगर आप भी टीवीएस स्पोर्ट खरीदना चाहते हैं तो यह खबर पूरी जरूर पढ़ें। यहां आपको काफी कम कीमत में टीवीएस स्पोर्ट मिल जाएगी।

यहां के अलावा कहीं नहीं मिलेगी ऐसी डील

सेकंड हैंड मार्केट में टीवीएस स्पोर्ट्स की कीमत 20 से ₹40000 के बीच है। ओएलएक्स पर इस बाइक की कीमत 25 हजार है। 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट को दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। दिखने में यह काफी अच्छी लग रही है। हालांकि टेस्ट राइड लेकर आपकी कंडीशन की जांच अवश्य कर ले।

Bikedekho है एक अच्छी डील

बाइक देखो पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स की काफी अच्छी ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आपको अभी एक बाइक खरीदनी है तो इसे खरीद सकते हैं। इसे आगरा उत्तर प्रदेश लोकेशन से बेचा जा रहा है। अगर आपको एक अच्छी डील चाहिए तो इस बाइक को कंसीडर कर सकते हैं।

Droom पर देखें TVS Sport

ड्रूम वेबसाइट पर भी बाइक्स की काफी अच्छे डील्स मिलते हैं। बात करें टीवीएस स्पोर्ट्स की तो यहां 2018 मॉडल बाइक बिक रही है, जिसकी कीमत ₹35000 रखी गई है। यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है।

हालांकि इसकी कंडीशन अभी भी बहुत ही अच्छी है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। यह बाइक आपकी पहली बाइक बन सकती है। आप साइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App