स्प्लेंडर से भी अच्छी डील अब TVS Sport पर, सिर्फ 17 हजार में मिल रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: हर घर मे आजकल टू व्हीलर की जरूरत हो गई है। ऐसे में कंपनियां तरह-तरह की बाइक्स बाजार में लगातार पेश कर रही हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की करें तो बाजार में आप कंपनी की कई तरह की बाइक्स देख सकते हैं। जिसमें एक कम्युटर बाइक भी शामिल है।

जिसका नाम टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में बजट सेगमेंट में एग्रेसिव स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया है। वहीं इसमें बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कई आधुनिक फीचर्स दिया है।

TVS Sport बाइक पॉवरफुल इंजन

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) कंपनी की एक बेहतरीन बाइक है। जिसका लुक अग्रेसिव है। इस बाइक को कंपनी ने 109.7 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ बाजार में उतारा है। जिसकी क्षमता 8.29 Ps की अधिकतम पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह बाइक ड्रम ब्रेक कॉन्फिगरेशन के साथ आती है और कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराती है।

TVS Sport प्राइस की जानकारी

अगर इस बाइक के कीमत के बारे में डिटेल से बात करें तो यह बाइक आपको 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर बाजार में मिलेगी। लेकिन अगर आपका बजट इससे कम है। तो भी आपको परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है।

क्योंकि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है। आज की इस रिपोर्ट में आप इस बाइक को 17,000 रुपये की कीमत पर खरीदने के तरीके के बारे में जानेंगे। जो Quikr वेबसाइट पर दी जा रही है।

Quikr वेबसाइट पर बेस्ट डील

कंपनी की स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को अगर आप कम कीमत पर खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप एक बार Quikr वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। क्योंकि इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए 2012 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक मौजूद है। 70,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह बाइक काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और यहाँ पर इसे 17,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App