इतना सस्ता है बाइक खरीदना, जान कर हैरान होंगे TVS Sport की कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: भारत में बाइक खरीदना बड़ी बात नहीं है। आज के समय इतने सारे फाइनेंस प्लान उपलब्ध है कि आप 10 से ₹12000 में नई बाइक खरीद सकते हैं। लेकिन इस तरह से बाइक खरीदने पर आपको हर महीने ईएमआई देना पड़ता हैं।

टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) की ही बात करें तो इसकी कीमत लगभग 70000 रुपए से शुरू हो जाती है। जिसके लिए आप 13 से 15000 रुपए की डाउन पेमेंट पर ही से घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने तीन से ₹4000 का एमी देना होता है।

यूज्ड बाइक हो सकती है अच्छी डील

हर महीने इतने पैसे ईएमआई के रूप में देने का सिर दर्द कई लोगों को परेशान कर सकता है। यही कारण है कि वह अभी भी टू व्हीलर खरीदने से बचते हैं। लेकिन अगर आपको पता चले की 20000 के अंदर आपको टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) जैसी बाइक मिल जाएगी तो आप आज ही उसे खरीद लेंगे।

सेकंड हैंड बाजार में टीवीएस स्पोर्ट को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। इसकी मांग भी काफी ज्यादा है क्योंकि यह उन बाईकों में से है जो अच्छे लुक्स के साथ लंबी माइलेज भी देती है।

Olx पर TVS Sport की बेहतरीन डील

ओएलएक्स पर भी टीवीएस स्पोर्ट काफी ज्यादा बिक रही है। यहां पर 2013 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) की कीमत ₹25000 रखी गई है। ब्लू कलर में आने वाली यह बाइक अभी तक 40000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। हालांकि साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह आज भी काफी अच्छे कंडीशन में है।

Bikedekho.com पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स की बड़ी लाइनअप मौजूद है। यहां 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट को ₹27000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक भी 40000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप आज ही साइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Droom वेबसाइट पर 2020 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट्स को ₹38000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक दिखने में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। ब्लैक और रेड कलर के कॉन्बिनेशन में इसकी खूबसूरती झलक रही है। काफी अच्छी कीमत पर बिक रही है वही इसे आप लंबे समय तक चला सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App