स्टाइलिश लेकिन पॉवरफुल, 20 हजार में खरीदें TVS NTorq, माइलेज भी है अच्छा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) देश की दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जिसके स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस स्कूटर को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें तेज रफ्तार भी उपलब्ध कराया गया है। अगर आपको यह स्कूटर खरीदना है। तो पहले इसके आधुनिक फीचर्स और इंजन के बारे में जान लीजिए।

TVS Ntorq इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) में फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 9.51Ps का अधिकतम पावर और 10.6Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सकक्ष है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसका फ्यूल टैंक 5.8 लीटर का है और इसमें 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आकर्षक कीमत पर आती है Ntorq

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर है। जिसकी बाजार में किमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। इसमें आपको एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग मिलती है। जिससे पेट्रोल भरवाते समय काफी आसानी होती है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदना चाहते हैं।

लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसे महज 20,000 रुपये में खरीदने को लेकर जानकारी मिल जाएगी। जी हाँ ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इसे आप 20 हजार रुपये के बजट में ले सकते हैं।

20,000 रुपये में मिल रही है TVS Ntorq

अगर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर को खरीदने के लिए आपका बजट कम है तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2020 मॉडल की बिक्री हो रही है। जो देखने में काफी आकर्षक लग रही है। इस स्कूटर को आप यहाँ से मात्र 20,000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्कूटर ब्लैक कलर की है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App