समय न करें बर्बाद, आज ही सस्ते में उठाएं चमचमाती नई TVS Jupiter, देगी लंबा माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में टीवीएस मोटर (TVS Motors) की एक से बढ़कर एक बाइक्स और स्कूटर्स आती हैं। अगर स्कूटर सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की स्कूटर जुपिटर (TVS Jupiter) काफी लोकप्रिय है। इसका निर्माण कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके किया है। इसका डिज़ाइन काफी यूनिक और आकर्षक है। वहीं इसमें ज्यादा माईलेज के साथ एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराया गया है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है TVS Jupiter

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) में काफी दमदार इंजन लगा हुआ है। इसके बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 7.88 Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। वहीं इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी दिया गया है।

आकर्षक कीमत पर आती है TVS Jupiter

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) कंपनी की पॉपुलर स्कूटर है। जिसकी बाजार में कीमत 73,340 रुपये से 89,748 रुपये के बीच तय की गई है। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए बजट कम है। तो आपको बता दें कि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत भी नहीं है। क्योंकि ऑनलाइन इस स्कूटर के पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। आप यहाँ पर इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

TVS Jupiter पर जबरदस्त ऑफर

Droom वेबसाइट टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2015 मॉडल को सेल कर रही है। इस फर्स्ट ओनर स्कूटर को नोएडा में उपलब्ध कराया गया है। यहाँ पर इस स्कूटर के लिए 35,400 रुपये की मांग की गई है। इस स्कूटर का कंडीशन ठीक-ठाक है और इसे 28,658 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है।

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर को आप Droom वेबसाइट से ले सकते हैं। नोएडा में मौजूद इस 2016 मॉडल स्कूटर को 25,803 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है। वहीं यहाँ पर इस स्कूटर के लिए 37,000 रुपये मंगा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App