TVS Apache के लिए नहीं देने होंगे लाखों, इतनी सस्ती मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: टीवीएस अपाचे एक काफी अच्छी बाइक है। यह एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक भी है जिसमें 160 सीसी का इंजन मिलता है। देखा जाए तो हर युवा को यह बाइक काफी ज्यादा पसंद है। लेकिन इसकी कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है, जिस कारण से हर कोई इसे खरीद नहीं सकता है।

टीवीएस अपाचे अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा प्रचलित हुई है। खासकर इसका पुराना डिजाइन तो और भी जबरदस्त था। वही नई लुक में भी यह काफी एग्रेसिव दिखती है।

बाइक की असल कीमत

अगर आप भी एक टीवीएस अपाचे लेने की सोच रहे हैं तो तो आपको 1,47,0000 रुपए के करीब कीमत चुकानी होगी। हालांकि अगर आप इतना पैसे नहीं देना चाहते हैं तो भी यह बाइक आपकी हो जाएगी। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीदना होगा।

सेकंड हैंड TVS Apache है सस्ती

सेकंड हैंड मार्केट बाईकों के लिए काफी अच्छी है। यहां पर आपको लेटेस्ट मॉडल बाइक बहुत ही सस्ते में मिल जाती है। अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो ऑफलाइन ऐसी बाइक खरीद सकते हैं। यहां टीवीएस अपाचे की कीमत 60 से 70 हजार रुपए होती है। वही आप ऑनलाइन इस बाइक को 40 से ₹50000 में भी खरीद सकते हैं।

इन वेबसाइट पर मिल रहा डिस्काउंट

ओएलएक्स वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे के 2017 मॉडल को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इस बाइक की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक काफी ज्यादा चल चुकी है। इसलिए अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच पड़ताल जरूर कर ले।

Droom वेबसाइट पर भी काफी अच्छे डील्स मिल रहे हैं। यहां पर 2015 मॉडल टीवीएस अपाचे को 28000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक बहुत ही अच्छे कंडीशन में है। लाल कलर में आने वाली यह बाइक दिखने में भी काफी सुंदर लगती है। हरियाणा के फरीदाबाद लोकेशन पर बिक रही यह अपाचे आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App