आधे दाम पर मिल रही है TVS Apache RTR 200 4V बाइक, ये है लेने का तरीका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक पसंद है, यदि हां तो TVS Apache RTR 200 4V बाइक पर आपको एक नजर डाल लेनी चाहिए क्योंकि यह बाइक काफी दमदार फीचर्स के साथ आती है तथा जहां इसकी ऑन रोड कीमत 1,70,000 तक जाती है वहीं अभी के समय में यह बाइक आपको मात्र 75,000 में मिल जाएगी, आईए जानते हैं इस 200 cc वाली स्टाइलिश बाइक लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

TVS Apache RTR 200 4V बाइक के यह फीचर्स बनाते हैं इसे पहली पसंद

कई लोगों को  TVS Apache RTR 200 4V बाइक पहली पसंद बनी हुई है, इसमें आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 197.75 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला ऑयल कूल्ड इंजन मिल जाता है जो 20.82 PS की पावर तथा 17.25 NM का टॉर्क जनरेट करता है इसके फ्रंट और रियर में आपको डुएल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक्स मिल जाते हैं, इस बाइक में आप एक बार में 12 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

स्पोर्ट्स  नेकेड सेगमेंट के इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल जाता है इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर तथा ऑडोमीटर भी डिजिटल फॉर्मेट में ही मिलते हैं। इसमें कुल तीन राइडिंग मोड्स भी मिल जाते हैं जिसमें Rain, Sports तथा Urban मोड शामिल हैं। इस बाइक से आपको काफी अच्छा 37 Kmpl  का माइलेज भी मिल जाता है वही 0 से 100 Kmph की स्पीड पकड़ने में यह बाइक मात्र 12.23 सेकंड का समय लेती है।

आपको एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप मिल जाता है वहीं इसके लुक को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इसमें DRLs भी मिल जाते हैं।

मात्र 75000 में मिल जायेगी TVS Apache RTR 200 4V बाइक

अगर आप भी TVS Apache RTR 200 4V बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपको मात्र 75000 में मिल जाएगी, जैसा हमने आपको बताया इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1,70,000 रुपए तक जाती है लेकिन bikedekho.com की वेबसाइट पर यह बाइक सेकंड हैंड की लिस्ट में लिस्टेड है जिसको आप महज 75,000 देकर इसके ऑनर से खरीद सकते हैं।

इस बाइक की ओनरशिप भी अभी फर्स्ट ओनर के पास ही है, जिसको उन्होंने मात्र 8,000 किलोमीटर तक चलाया है आप bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सेलर की डिटेल को प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App