Toyota की इस गाड़ी ने कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देकर बनाया सबको दीवाना.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Yaris J: यदि आप भी काफी कम जेबखर्ची करके बढ़िया गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक नज़र Toyota Yaris J गाड़ी पर नज़र डालनी चाहिए। इस सेडान गाड़ी से आपको आसानी से 17.1 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1496 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 5.26 लाख़ रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Toyota Yaris J गाड़ी आती है इन बेहतरीन फीचर्स के साथ

अगर हम Toyota Yaris J गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1496 cc का चार सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 105.94 bhp की अधिकतम पावर तथा 140 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 42 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी के अंदर कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं जिसमें कारमार्क्स ने इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो,
पावर बूट, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, कप होल्डर, ग्लव बॉक्स कूलिंग, लेन चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए हैं।

 

Toyota Yaris J गाड़ी को घर लाएं मात्र 5.26 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Toyota Yaris J गाड़ी को कंपनी की तरफ से भी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और उसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 11.28 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5.26 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 37,432 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App