अब खरीद सकते है Toyota Innova, 4 लाख में मिलेगी 7 सीटर कार, नहीं है वेटिंग पीरियड

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Innova: टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसे अपने ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। इस एमपीवी को पर्सनल के साथ ही ट्रेवल एजेंसीयों द्वारा काफी इस्तेमाल में लाया जाता है। इसमें आपको2494 सीसी का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 100.6bhp का अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है।

ज्यादा माईलेज के साथ आती है Innova

इस 7-सीटर एमपीवी में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही 55 लीटर का फ्यूल टैंक और ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है। इसमें 176 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स मिलता है। जो इसे किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से चलने में सक्षम बनाती है। अगर आपको यह एमपीवी खरीदनी है। तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

Toyota Innova की बाजार में कीमत

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) कंपनी की पॉवरफुल एमपीवी है। जिसकी बाजार में कीमत 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये के बीच है। हालांकि मार्केट में इसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री भी हो रही है। ऐसे में अगर आपका बजट कम भी है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इस एमपीवी को महज 4.4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट ऑफर कर रही है डील

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) एमपीवी को कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट Carwale इस एमपीवी पर काफी जबरदस्त डील उपलब्ध करा रही हैं। इस वेबसाइट पर 2007 मॉडल इनोवा एमपीवी को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन के साथ आती है और अभी आगरा में मौजूद है। इसके ओनर ने इसे 1,30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर इसे 4.4 लाख रुपये में सेल के लिए पोस्ट किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App