Jio का खेल खत्म करने आया Airtel का ये धांसू प्लान, महीने भर का झंझट हुआ खत्म

Avatar photo

By

Govind

Airtel Recharge Plan: एयरटेल का नया शानदार रिचार्ज प्लान, बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म, जानें डिटेल। नमस्कार दोस्तों आज के आर्टिकल में आपका स्वागत है। अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप सभी के लिए जबरदस्त जानकारी सामने आ रही है जहां एयरटेल के 37 करोड़ से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं वहीं एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए लंबी वैलिडिटी वाले विमानों की लिस्ट जारी की है.

आज हम आपको 199 रुपये वाले शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। एयरटेल की ओर से आने वाला 1799 रुपये का प्लान जहां यह एयरटेल का सबसे किफायती प्लान होने वाला है, जिसके तहत आप सभी को पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है, इसके साथ ही इस प्लान में आपको 1000 का फायदा मिलेगा। -बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है, इसके साथ ही इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के तहत आपको 100 एसएमएस पैक, अनलिमिटेड डेटा जो पूरे साल में 24GB देखने के लिए उपलब्ध है और अगर आपका स्मार्टफोन 5G है तो इस प्लान के तहत प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके तहत आप 5जी अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं

याद रखें, 5G डेटा का उपयोग करने के लिए आपके क्षेत्र में 5G होना आवश्यक है। इसके साथ ही आपको लोकेशन के नीचे अद्भुत विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन देखने को मिलता है, जहां आप अपनी पसंद के अनुसार कॉलर ट्यून सेट कर सकते हैं। 5जी अनलिमिटेड और 100 एसएमएस पैक की पेशकश की गई है जो बार-बार रिचार्ज करने की परेशानी को खत्म कर देगा।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App