अब Toyota Fortuner के इस मॉडल को खरीदने के लिए नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे.. 10 लाख़ में जमेगा भौकाल !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Fortuner 4X4 MT: अगर आप भी काफी समय से Toyota Fortuner गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे तथा कम बजट होने के कारण आपको बार-बार अपना हाथ पीछे मोड़ लेना पड़ रहा था तो अब ऐसा नहीं होगा। दरअसल, टोयोटा फॉर्च्यूनर के 4X4 MT वेरिएंट को अभी आप मात्र 10 लाख़ रुपए के बजट में खरीद सकते हैं और अपना भौकाल जमा सकते हैं। इस गाड़ी से आपको केवल 8 Kmpl का ही माइलेज मिलता है। लेकिन परफॉर्मेंस आपको इसमें बहुत सॉलिड मिलती है। इसका सबसे बड़ा कारण है इसमें आने वाला 2755 cc का तगड़ा इंजन। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

 

Toyota Fortuner गाड़ी के 4X4 MT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Fortuner गाड़ी के 4X4 MT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2755 cc का 4 सिलेंडर वाला दामदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 201.15 bhp की अधिकतम पावर तथा 420 NM का अधिकतम पैदा करता है।

यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 8 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में एक बार में 80 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवाने में सक्षम होंगे। साथ ही आपको फॉर्च्यूनर के इस मॉडल में 296 लीटर का काफी बेहतरीन बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं रख सकते हैं।

Toyota Fortuner गाड़ी के 4X4 MT वेरिएंट को मात्र 10 लाख़ में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Fortuner गाड़ी के 4X4 MT वेरिएंट की नई दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 40.02 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख़ रुपए की मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 50,053 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा फॉर्च्यूनर के इस शानदार मॉडल को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इस गाड़ी को खरीदने का क्लेम डाल सकते हैं और सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App