Toyota Camry गाड़ी का ये वेरिएंट मिल रहा 4 गुना सस्ता.. 2487 cc का इंजन देता है गज़ब परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Toyota Camry 2.5 Hybrid: टोयोटा की तरफ से आने वाली Camry गाड़ी ने सेडान सेगमेंट में खूब नाम कमाया है। इस सेडान गाड़ी से आपको 19.16 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 2487 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि गाड़ी को भी आप इसकी वास्तविक कीमत से 4 गुना कम दाम पर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

 

Toyota Camry गाड़ी के 2.5 Hybrid वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Camry गाड़ी के 2.5 Hybrid वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2487 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 175.67 bhp की अधिकतम पावर तथा 221 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.16 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ काफी बढ़िया बात है कि इस गाड़ी में आपको 524 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है तथा इस गाड़ी में आप अधिकतम 50 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

 

Toyota Camry गाड़ी के 2.5 Hybrid वेरिएंट यहां मिल रहा 4 गुना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Camry गाड़ी के 2.5 Hybrid वेरिएंट की दिल्ली में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 46.17 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख़ रुपए में मिल रही है। इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 32,426 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी इसके पहले मलिक ने कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है। जहां उन्होंने इसकी RTO इनफॉरमेशन का भी जिक्र किया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App