Royal Enfield और Hero Splendor की छुट्टी करने आ गई ये प्रीमियम Bike, देखें कीमत और फुल डीटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Keeway SR125 Bike 2024. भारतीय बाजार में बाइक सेगमेंट में ऐसी तमाम कंपनियां है, टू व्हीलर सेगमेंट में एक अलग पहचान बनाए हुए हैं, जिससे कम बजट में टीवीएस, हीरो मोटोकॉर्प, होंडा जैसी कंपनी और इससे उंचे बजट में Royal Enfield और यामाहा कंपनी है। हालांकि फेमस बाइक के मामले में Royal Enfield और Hero Splendor ही है।

इस कढ़ी में एक कंपनी ने सस्ती कीमत में अपने बाइक को लॉन्च कर तहलका मचा दिया है। यहां पर बात हो रही है, Keeway कंपनी के बारे में जिसने अपनी नए लुक और दमदार डिजाइन वाली कम बजटमें उतारकर टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के होश उड़ा दिए है।

Royal Enfield की छुट्टी करने आ गई नई Keeway SR125

मार्केट में बाइक को खरीदने का लोगों का बजट बढ़ता चला जा रहा है, जिससे कंपनी भी ऐसी ऐसी बाइक को लॉन्च कर रही है, जो प्रीमियम डिजाइन के साथ-साथ अट्रैक्टिव लुक और फीचर्स में आती है। Keyway की इस नई Keeway SR125 बाइक के बारे में….

इन कलर ऑप्सन में खरीदें Keeway SR125

ग्राहकों के सुविधा के लिए कंपनी Keeway SR125 बाइक के तीन कलर ऑप्शन दिए है जिसमें व्हाइट White, ब्लैक Black और रेड Red कलर है, जिससे अपने पंसद के अनुसार खरीद सकते है।

नई Keeway SR125 दमदार इंजन में करेगी राज

कंपनी ने नई Keeway SR125 में125 cc वाला एयर-कूल्ड इंजन जो़ड़ा हैं, जो की 9,000 rpm पर 9.7 hp का अधिकतम पावर और 7,500 rpm पर 8.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Keeway SR125 की इतनी सी है कीमत

तो वही कीमत के मामले यह बाइक काफी सस्ती बताई जा रही है, कंपनी ने इसकी कीमत काफी कम रखी है, जिससे ग्राहकों के लिए एक और बाइक का ऑप्सन मिल पाए। जिससे यहां पर Keeway SR125 की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.19 लाख रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है।

सस्ते कीमत में मिल रहे ये प्रीमियम फीचर्स

कंपनी ने इसे प्रीमियम बनाने की पूरी कोशिश की है, जिससे Keeway SR125 बाइक में आपको बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स शामिल किए गए है। जिससे इसमें  एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कट ऑफ स्विच, साइड स्टैंड और कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App