ऑफर पर मची लूट, Royal Enfield bullet 350 कुल 35 हजार में बनाएं अपनी, जानें डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

 Royal Enfield Bullet 350: अगर आपसे कोई कहे कि 35 हजार रुपये में रॉयल एनफील्ड की बाइक मिल रही है तो आपको यह बात शायद ही पचेगी। इसकी वजह कि रॉयल एनफील्ड के सभी वेरिएंट काफी महंगे होते हैं, जिसकी खरीदारी करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है।

आज हम आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट350 के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी आप बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। वैसे भी इस बाइक को आवाज के साथ-साथ दमदार माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। वैसे मार्केट में अब रॉयल एनफील्ड की तरफ से फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके तहत आप सस्ते में इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 दमदार इंजन के साथ मचा रही गर्दा

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के नए मॉडल को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। यह बाइक और भी अधिक पावरफुल और आरामदायक महसूस कराती है। धाकड़ बुलेट में आपको 349 Cc की सिंगल सिलेंडर दमदार एयरपोर्ट इंजन दिए जाते हैं।

यह दमदार इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सफल है। बाइक में आपको 5 गियर बॉक्स का सेटअप भी शामिल कर दिया जाता है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप फाइनेंस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। आपने बाइक की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

Royal Enfield bullet 350 बाइक की कीमत कितनी

अगर आप तमाम फीचर्स से लेस रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। शोरूम में इस बाइक की कीमत 1,98,000 निर्धारित की गई है। आप इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के साथ जाना चाहते हैं तो यह बाइक को कुल 35,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं।

बुलेट 350 के शौकीन है तो आप मात्र 35000 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपना बनाने का काम कर सकते हैं। फाइनेंस प्लान के तहत आपको 12 महीने का ब्याज अदा करना होगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App