नए अवतार में भौकाल काटने आ रही है पुराने जमाने की सबसे चर्चित बाइक, यहां देखें लुक और फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: आज ऑटो बाजार में कई नई बाइक उपलब्ध हैं। पिछले कई सालों में बाइक्स को लेकर कई बदलाव देखे होंगे। लेकिन पिछले कुछ समय पीछे जाएं तो उस समय भी कई शानदार बाइक थीं। जैसे कि यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100)। उस जमाने में इस बाइक के अपने ही चर्चे थे। इसके लुक और इंजन ने लोगों को दीवाना बना दिया था। अब जानकारी है कि यामाहा कंपनी फिर से अपनी यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100) को लॉन्च करने जा रही है। यह बाइक कुछ कॉस्मेटिक बदलावों और नए इंजन के साथ देखने को मिलेगी। हालांकि लॉन्चिंग को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- नौकरी छोड़ 5 rupee Note में करें ये काम, घर बैठे होगी लाखों में कमाई, जानिए कैसे

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

 

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

आप को बता दें कि Yamaha RX100 जल्द ही मार्केट में नए अवतार में इंन्ट्री करने वाली है। जिससे खबर है कि Yamaha RX100 की बुकिंग शुरु हो सकती है।  सबसे पहले यह बाइक manufacturing सन 1985 मैं की गई थी तभी से ही यह bike काफी चर्चा में थी पर कुछ कारणों की वजह से इसकी मैन्युफैक्चरिंग सन 1996 कर दी गई थी।

नए अवतार में धूम मचाने आ रही है Yamaha RX100

यामाहा (Yamaha) कंपनी अब वापस से RX 100 बाइक को लॉन्च करने जा रही है। इसकी सीट्स की डिजाइन पुराने लुक में ही नजर आ रही है पर इस बार कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स भी दे रही है यह बाइक एक किफायती सेगमेंट में दस्तक दे सकती है यामाहा कंपनी कुछ नया प्रोडक्ट को 2025 या 2026 लॉन्च कर सकती है।

Yamaha RX100 मॉडिफाई मॉडल की बात करें, बाइक के फ्रंट में वही हेडलैंप डिज़ाइन मिलता है जो पहले आता था लेकिन रेग्यूलर लाइट को फुल एलईडी लाइट्स में अपडेट कर दिया गया है।

यामाहा आरएक्स 100 को पावर देने के लिए 98 सीसी वाले सिंगल सिलेंडर टू स्ट्रोक इंजन को लगाया गया है, जो कि 7,500 आरपीएम पर 11 एचपी की पावर और 10.39 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है।  हालांकि कस्टम शॉप ने इस मॉडिफिकेशन की कीमत 55,000 रूपए बताई है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App