नहीं मिलेगी इससे सस्ती हैचबैक…20.09 Kmpl का माइलेज और तगड़ी परफॉर्मेंस, जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Tiago NRG ZXA AMT: अगर आप भी एक बढ़िया और किफायती हैचबैक गाड़ी देने की सोच रहे हैं। तो आपको एक नजर Tata Tiago के NRG ZXA AMT वेरिएंट पर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आती है। इसी के साथ आपको यह गाड़ी से 20.09 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज भी मिल जाता है। इसमें आने वाला 1199 cc के इंजन के साथ आपको इस गाड़ी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस मिलती है।

इसी के साथ इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹3 लाख में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत की शुरुआत ही 7.85 लख रुपए में होती है। आईए जानते हैं गाड़ी को इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Tata Tiago NRG ZXA AMT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Tiago के NRG ZXA AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 84.82 bhp की अधिकतम पावर तथा 113 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिससे आपको 20.5 Kmpl का काफी बढ़िया ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिलेगा।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक दिशा निर्देश अनुसार फ्यूल डलवा सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 242 लीटर का काफी बढ़िया इसमें बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। एक हैचबैक गाड़ी होने के बाद भी इसमें आपको 181 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस देखने के लिए मिलता है जो इस गाड़ी को काफी बढ़िया लुक प्रदान करता है और अच्छा रोड प्रेजेंस भी कैप्चर करता है।

Tata Tiago NRG ZXA AMT गाड़ी इतनी सस्ती मिल रही यहां पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Tiago NRG ZXA AMT गाड़ी की वास्तविक कीमत 7.85 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹3,00,000 में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 29,225 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को बेचने के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

उन्होंने इस गाड़ी का पूरा ब्यौरा भी दिया है जहां उन्होंने बताया गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा यह देखने में बिल्कुल न्यू कंडीशन में है। इस बात की समीक्षा भी कारदेखो की टीम ने कर ली है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App