Tata Tiago की ये गाड़ी 23.84 Kmpl का माइलेज देने का रखती है दम.. अभी लाएं मात्र 3 लाख़ में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Tiago 1.2 Revotron XZA: एक मिडिल क्लास फैमिली के लिए हैचबैक गाड़ियां एक परफेक्ट ऑप्शन होती है। खास तौर पर तब जब आप अपनी पहली फैमिली कार लेने जा रहे हैं। ऐसे में यदि आपका भी बजट कम है और आप एक बेहतर माइलेज देने वाली गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो आपको एक बार Tata Tiago के 1.2 Revotron XZA वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 23.84 Kmpl का काफ़ी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के माध्यम से मात्र 3 लाख़ रूपए में मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Tiago गाड़ी के 1.2 Revotron XZA वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Tiago गाड़ी के 1.2 Revotron XZA वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 114 NM का अधिकतम टॉर्क 83.83 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.84 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16.04 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। इसी के साथ कारमेकर ने इस हैचबैक में 170 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया है।

 

Tata Tiago गाड़ी के 1.2 Revotron XZA वेरिएंट को मात्र 3 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Tiago गाड़ी के 1.2 Revotron XZA वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में 5.81 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का कारण है यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर अपने कुल 38,398 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और यह परफॉर्मेंस भी काफी तगड़ा दे रही है।

यह गाड़ी इस बजट में एक परफेक्ट ऑप्शन है खास तौर पर जब आप एक फैमिली गाड़ी लेने जा रहे हैं। इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी काफी बढ़िया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App