मात्र 1 लाख़ में घर लाएं Tata की ये 7 सीटर SUV.. किलर लुक के साथ सड़क पर जमेगा भौकाल !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Safari DICOR 2.2 VX 4×2: अगर आप भी कोई 7 सीटर SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, Tata Safari के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट को अभी आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च करके ला सकते हैं। जी हां ! एक शानदार डील के अंतर्गत यह गाड़ी आपको इतने कम दाम पर मिल रही है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस गाड़ी में आने वाला 2179 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। साथ ही गाड़ी से आपको 13.93 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ यह गाड़ी काफी माडर्न फीचर्स से भी लैस है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Safari गाड़ी के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Safari गाड़ी के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 320 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 138.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जो 7 सीटर ऑप्शन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.93 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 10.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 65 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी गाड़ी निर्माता ने 205 MM का दिया है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह अच्छा रोड प्रसेंस कैप्चर करने में सक्षम हो पाती है।

Tata Safari गाड़ी के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Safari गाड़ी के DICOR 2.2 VX 4×2 वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है तथा अभी इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम की बात करें तो वह तकरीबन 14.34 लाख रूपए थी। लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख़ में मिल रही है।

जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारण से यह इतनी सस्ती मिल रही है इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 58,353 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। और इसका लुक भी अच्छे से मेंटेन रखने के कारण काफी नया जैसे लगता है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कारदेखो की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा जिसके बाद आपको सेलर की कांटेक्ट डिटेल्स मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App