Tata Punch में मिलता है जबरदस्त फीचर, अगर नहीं है बजट तो कम कीमत पर खरीदें SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch: टाटा मोटर्स की मिड-साइज एसयूवी में पंच (Tata Punch) मौजूद है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसके निर्माण में आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस एसयूवी में आपको ज्यादा स्टोरेज के लिए बड़ा बूट स्पेस मिलता है। टाटा पंच (Tata Punch) ज्यादा केबिन स्पेस के साथ आती है। इसमें ड्राइविंग अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए कई तरह से फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

Tata Punch इंजन डिटेल्स

इस एसयूवी में कंपनी ने 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन लगाया है। जो 6000 आरपीएम पर 86.63bhp का अधिकतम पावर और 3250 आरपीएम पर 115Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में कंपनी 366 लीटर बूट स्पेस के साथ 18.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस एसयूवी में 187 मिमी ग्राउंड क्लियरेन्स दिया गया है। जिस कारण से इसे किसी भी तरह की सड़क पर चलाया जा सकता है।

Tata Punch कीमत डिटेल्स

टाटा पंच (Tata Punch) के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस एसयूवी को 6.13 लाख रुपये से 10.20 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर यह एसयूवी काफी आकर्षक कीमत में मिल रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसपर ऑफर किए जा रहे कुछ डील्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Tata Punch बेस्ट ऑफर्स

2021 मॉडल टाटा पंच (Tata Punch) Cardekho वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह एसयूवी पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसे 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए यहाँ पर 5.60 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

आप महज 10,000 किलोमीटर चली टाटा पंच (Tata Punch) एसयूवी को Cardekho वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह काफी अच्छी कंडीशन में है और बिक्री के लिए 6 लाख रुपये में उपलब्ध है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App