ज्यादा नहीं बस 1 लाख में घर लाएं नई Tata Punch EV, मिलेगा 300 Km से ज्यादा का रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch EV: देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड के बीच टाटा मोटर्स (Tata Motors) लगातार मार्केट में अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च कर रही है। अब कंपनी ने कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा पंच को इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Punch EV) में पेश किया है।

अब आपको मार्केट में इस एसयूवी के कई इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में देखने को मिल जाएंगे। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के अलावा फाइनेंस प्लान के बारे में बताएंगे।

Tata Punch EV कीमत

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट की बात करें तो यह इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का बेस वेरिएंट है और 10,98,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है। इस एसयूवी को आप 11,54,168 रुपये की ऑन रोड कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी है। यानी अगर आप चाहें तो इसे आसान मासिक किस्तों में भी अपना बना सकते हैं।

Tata Punch EV फाइनेंस प्लान

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 10,54,168 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए मिलेगा और इसकी पेमेंट आपको 22,294 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होगी। लोन अप्रूव हो जाने के बाद आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को खरीद सकते हैं।

Tata Punch EV स्पेसिफिकेशन्स

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में कंपनी ने 25 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है। जिसे 10 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 3.6 घंटे का समय लगता है। इसमें आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड और 315 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App