जेब पर नहीं होगा असर, सिर्फ 1 लाख में मिलेगी Tata Punch EV, नहीं होगा झंझट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch EV: इलेक्ट्रिक वाहन की बाजार में बिक्री काफी बढ़ रही है। टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक कारों को मार्केट में लगातार पेश कर रही है। अब कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की पॉपुलर एसयूवी टाटा पंच को ही कंपनी ने इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Punch EV) में लॉन्च कर दिया है।

यानी इस एसयूवी के कई इलेक्ट्रिक वेरिएंट आपको मार्केट में देखने को मिल जाएंगे। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को लेने की है। तो इस रिपोर्ट में आज आप इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के अलावा फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

Tata Punch EV प्राइस

कंपनी की इलेक्ट्रिक एसयूवी टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट जोकि इसका बेस वेरिएंट भी है। इसे 10,98,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस एसयूवी की ऑन रोड कीमत 11,54,168 रुपये है। कंपनी ने इस एसयूवी पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी दिया है। यानी इसे आसान मासिक किस्तों में भी खरीदा जा सकता है।

आकर्षक प्लान के साथ Tata Punch EV की खरीदारी

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट को अपना बनाने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 10,54,168 रुपये का लोन देगी। इस लोन को आप 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए ले पाएंगे और इसे 22,294 रुपये की मंथली ईएमआई देकर आपको चुकाना होगा। लोन अप्रूव हो जाने के बाद 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लिया जा सकता है।

Tata Punch EV बैटरी पैक और रेंज

Tata Punch EV की इलेक्ट्रिक एसयूवी सेगमेंट में कफी लोकप्रियता है। इसमें आपको 25 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। जिसे 10 से 100 प्रतिशत तक आप 3.6 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। इसमें कंपनी 140 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड उपलब्ध कराती है। वहीं इसमें आपको सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App