टाटा ने चली चाल, 1 लाख में बेच रही Punch EV, एकदम धांसू हैं ये डील, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch EV: मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड दिनों-दिन काफी बढ़ रही है। अभी फिलहाल इस मार्केट पर टाटा मोटर्स (Tata Motors) का कब्जा है। क्योंकि कंपनी लगातार मार्केट में अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च कर रही है।

अगर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में भी कंपनी ने अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा पंच को इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Punch EV) में लॉन्च कर दिया है। अब आपको बाजार में इस एसयूवी के कई इलेक्ट्रिक वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लेने पर विचार कर रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आज आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानेंगे।

Tata Punch EV का आकर्षक कीमत

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) का स्मार्ट वेरिएंट इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का बेस वेरिएंट है। इसे मार्केट में 10,98,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस एसयूवी की ऑन रोड कीमत 11,54,168 रुपये है। कंपनी ने इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी उपलब्ध कराई है। यानी अगर आप चाहें तो इसे आसान मासिक किस्तों में भी अपने घर ले जा सकते हैं।

शानदार प्लान के साथ आती है Tata Punch EV

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट को लेने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 10,54,168 रुपये का लोन देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए मिलेगा और इसकी पेमेंट 22,294 रुपये की मंथली ईएमआई देकर आपको जमा करनी होगी। लोन अप्रूव हो जाने के बाद 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लिया जा सकता है।

Tata Punch EV की पॉवरफुल बैटरी और लंबी रेंज

टाटा पंच देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में मौजूद एक पॉपुलर एसयूवी है। इसमें 25 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसे 10 से 100 प्रतिशत तक महज 3.6 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसमें कंपनी 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ ही 315 किलोमीटर का ड्राइव रेंज ऑफर करती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App