गज़ब का मौका ! Tata Punch की ये गाड़ी आती है 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ.. अभी मिल रही आधे दाम पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Punch Camo Accomplished Dazzle: आज के समय में सबसे ज्यादा गाड़ी खरीदते समय आपको सुरक्षा के फीचर्स पर नजर डालनी चाहिए क्योंकि बढ़ते रोड एक्सीडेंट्स को देखते हुए आज के टाइम पर सुरक्षा के फीचर्स सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बन गए हैं।

इसी कड़ी में Tata की तरफ से आने वाली 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग वाली SUV गाड़ी अभी आपको आधे दाम पर मिल रही है। जी हम किसी और नहीं बल्कि Tata Punch Camo गाड़ी के Accomplished Dazzle वेरिएंट की बात कर रहे हैं। यह Tata की तरफ से आने वाली 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग वाली SUV गाड़ी है जो अभी आपको आधे दाम पर मिल रही है। इस गाड़ी को अभी आप मात्र 4 लाख में घर ला सकते हैं।इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 20.09 के Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Punch Camo गाड़ी के Accomplished Dazzle वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Punch Camo गाड़ी के Accomplished Dazzle वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 86.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 115 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.09 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ इस SUV गाड़ी में आपको 366 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है जिससे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ निजी सामान रखने के लिए प्रयोग में ला सकते हैं।
इसी के साथ आप इस गाड़ी में 37 लीटर तक अधिकतम फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 187 MM है।

Tata Punch Camo गाड़ी के Accomplished Dazzle वेरिएंट को आधे से भी कम दाम में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Punch Camo गाड़ी के Accomplished Dazzle वेरिएंट को अभी कंपनी की तरह से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में 8.18 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख़ में मिल रही है। इसके इतने कम दाम पर मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी को उन्होंने अभी तक 40,350 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट का ही सहारा ले सकते हैं और अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App