अब मात्र 1 में मिल जाएगी Tata की ये भरोसेमंद गाड़ी.. मिलेगा बढ़िया माइलेज और गजब परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Indica GLS BS : यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार Tata गाड़ी के Indica GLS BS वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1 लाख रुपए के बजट में मिल रही है। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 15.3 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1193 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। यह गाड़ी काफी कम बजट में आने के बाद भी अपने साथ ढेरों सारे फीचर्स लाती है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Indica गाड़ी के GLS BS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indica गाड़ी के GLS BS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1193 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 102 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 65.3 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करेंगे। वहीं बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.1 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ यह गाड़ी इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवाने में सक्षम होंगे। कारमेकर ने इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM दिया है जो एक हैचबैक गाड़ी के हिसाब से काफी ठीक है।

इस गाड़ी में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर विंडो, एयर कंडीशनर, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप फोल्डर जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Tata Indica गाड़ी के GLS BS वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Indica गाड़ी के GLS BS वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स कीमत की बात करें तो वह करीबन 3.83 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपए में मिल रही है। इतने कम दाम पर मिलने का इस गाड़ी का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने बचने के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड सेक्शन में लिस्ट किया है।

उन्होंने इस गाड़ी को अभी तक कुल 33,432 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आप अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं तथा गाड़ी की अत्यधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App